Actor Arjun Bijlani.. Image Source: IANS

May 12 : टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी अपने अपकमिंग शो के लिए तैयार हैं। कलर्स के रिएलिटी शोज की शुरुआत अब धीरे-धीरे होती नजर आ रही है। वहीं सबसे फेमस रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को एक बार फिर से नए सीजन के साथ दिखाया जाएगा। इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 को दिखाया जानेवाला हैं। इस सीजन मेंटेलीविजन एक्टर्स जुड़ते नजर आ रहे हैं जिसकी जानकारी वह सोशल मीडिया पर दे रहे हैं।

इसी बीच अर्जुन परिवार से दूर इस शो की‌ शूटिंग में व्यस्त नजर आ रहे हैं। शूटिंग के लिए अर्जुन इस वक्त केपटाउन पहुंच गए हैं। परिवार से दूर रहकर अर्जुन ने अपने भाई को जन्मदिन की बधाईयां दी। भाई और भाभी के साथ खिंचवाई तस्वीरों को शेयर कर अर्जुन उन्हें याद करते दिखे। अर्जुन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भाई को जन्मदिन की बधाईयां दी।

अर्जुन ने कैप्शन में लिखा,'ब्रदर फ्राम सेम मदर... जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं भाई.! बहुत-बहुत प्यार..' इसके अलावा अर्जुन अपकमिंग रिएलिटी शो के प्रोमो विडियो को भी शेयर करते दिखे जंहा वह टेलीविजन एक्ट्रेंस अनुष्का सेन के साथ नजर आए।

अर्जुन इस बार कलर्स के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आनेवाले हैं।

इस सीजन में अर्जुन बिजलानी के अलावा राहुल वैद्य, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद, विशाल आदित्य, अनुष्का सेन और निक्की तंबोली भी नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, राहुल वैद्य इस सीजन के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट होंगे। इस सीजन को केपटाउन में शूट किया जाएगा वहीं पिछला सीजन मुंबई में ही शूट होता दिखा था जंहा शो का नाम भी था मेड इन इंडिया...'।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News