Fatima Sana Shaikh. . Image Source: IANS News

May 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अपनी फिल्मी करियर को हर तरह से बेहतरीन बनाती दिखी हैं। फातिमा ने अब तक कई तरह की परफोर्मेंस दी है और फैंस के दिलों को जीता हैं। फातिमा इसी बीच अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारी में भी जुटती दिखी थी साथ ही लोगों को मोटिवेट भी कर रही है। भारत में कोरोनावायरस के दूसरे फेज की शुरुआत हो चुकी है और लोगों की मदद करने के लिए सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर कई तरह से मदद कर रहे हैं।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा भी सोशल मीडिया पर युवाओं द्वारा शुरू किए गए पहल 'फाइंड अ बेड' का हिस्सा बनी। जिसके तहत क्वारंटाइन के समय में मरीजों को गाइड करना और क्रिटिकल कंडीशन में उनके आसपास और नजदीकी इलाके में बेड की व्यवस्था करने का काम किया जाता है ‌। इस पहल के अंतर्गत बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के कई सारे सेलिब्रिटीज हिस्सा बन चुके हैं वहीं अब फातिमा सना शेख भी इसका हिस्सा बनती दिखी।

जानकारी दें दे कि हाल ही में फातिमा ने प्लाज्मा डोनेशन की इच्छा जताई थी और उसकी जानकारी देती नजर आई थी। वहीं फातिमा लोगों की मदद के कई सारे पोस्ट को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही है। फातिमा इन्हीं पोस्ट के बीच कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेती दिखी थी। और अब सोशल मीडिया पर  दोबारा से लोगों की मदद करते हुए फातिमा इस पहल का हिस्सा बनी।

बता दें कि, हाल ही में फातिमा की फिल्मों को रिलीज किया गया। जंहा फातिमा मल्टीस्टारर फिल्म 'अजीब दास्तां' में नजर आई वहीं इस फिल्म में फातिमा ई परफोर्मेंस को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही फातिमा मनोज बाजपेयी के साथ 'सुरज पे मंगल भारी' फिल्म में दिखी तो थियेटर के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज किया। फातिमा की परफॉर्मेंस को इस साल 'लूडो' फिल्म में भी देखने मिला।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News