Raveena Tandon reveals how she ensures her kids grow up easy (Photo: Raveena Tandon/ Instagram). Image Source: IANS News

May 12 : ऋषि कपूर को इस दुनिया को अलविदा कहे एक साल हो गया है। ऋषि का निधन पिछले साल मुंबई के सर एच एन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल में 30 अप्रैल के दिन हुआं  था। ऋषि कपूर बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना डेब्यू करते नजर आएं थे। वहीं ऋषि कपूर के खास अंदाज और परफोर्मेंस को हमेशा ही जनता का प्यार मिलता नजर आया है। इसी बीच ऋषि कपूर और अपने चिंटू अंकल को रवीना टंडन याद करती दिखी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन जो कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी के दिनों बहुत छोटी नजर आ रही है। रवीना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर किया जिसमें टीनऐज रवीना टंडन शादी अटेंड करती दिख रही है। आज इस ओरिजनल तस्वीर को रवीना ने शेयर करते हुए अपनी और ऋषी कपूर की यादों को ताज़ा किया। रवीना ने ऋषि कपूर को चिंटू अंकल कहते हुए याद किया।

रवीना ने कैप्शन में लिखा,' आज यह हीरा मिला। थोड़ा देरी से पर आज मुझे यह ओरिजनल तस्वीर मिली। चिंटू अंकल ने कई बार मुझसे इस तस्वीर को मांगा अपनी बॉयोग्राफी के लिए। और किसी तरह से मैं ओरिजनल तस्वीर को खों चुकी थी।और अब यह मिल चुकी है जंहा हम चिंटू अंकल और नीतू जी की शादी में उपस्थित रहे। काश यह जल्दी मिल जाती पर कोई बात नहीं जब मिले तब ही खुशी देता है।'  इस तरह से रवीना उन्हें याद करती दिखी।

बता दें कि, ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में 1970 में अपने पिता की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में ऋषि ने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर 1973 में फिल्म बॉबी से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट डिंपल कपाड़िया थीं, इस फिल्म के लिए उन्हें 'बेस्ट एक्टर' का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।बता दें, ऋषि कपूर और नीतू ने शादी से पहले एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया उसके बाद वे शादी के बंधन में बंध गए।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News