Mukesh Khanna. Image Source: IANS News

May 12 : आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है, जहां हमें दुनियभर की घबरे चंद मिनटों में मिल जाती है। लेकिन कभी-कभी कुछ लोग सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल करते हुए झूठी खबरें फैला देते हैं। और कई बार इन फेक खबरों के कारण लोगों का काफी नुकसान उठाना पड़ता है। 

इस महामारी के समय में भी सोशल मीडिया पर कुछ लोग गलत अफवाहें फैला रहें हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई थी कि "रामायण" में रावण का किरदार निभा चुके एक्टर अरविंद त्रिवेदी का निधन हो गया है, हालांकि ये बात सच नहीं थी। शो में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके एक्टर सुनील लहरी ने इस बात का खंडन किया था। 

और अब इंटरनेट पर खबरें वायरल हो रहीं हैं कि हम सबके चहीते शक्तिमान यानि कि मुकेश खन्ना का भी निधन हो गया है। इस खबर ने मुकेश खन्ना के फैंस को सदमे में ला ही दिया था कि, एक्टर मुकेश खन्ना ने इस खबर को गलत बताते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो बिलकुल ठीक हूँ। 

वहीं इस खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कई यूजर्स उनके निधन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने लगे। लेकिन अब मुकेश खन्ना ने साफ कर दिया है कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। मुकेश खन्ना ने वीडियो में कहा, "मैं यह बताने के लिए आपके सामने आया हूं कि मैं एकदम ठीक हूं। मैं इस अफवाह का खंडन करता हूं और इसकी निंदा भी करता हूं। सोशल मीडिया पर यही समस्या है कि लोग ऐसी खबरें फैला देते हैं। मेरे साथ आप सब लोगों की दुआएं हैं और जिसके साथ आप सबकी दुआओं हो उसे क्या हो सकता है। आप लोगों को मेरी इतनी चिंता है इसके लिए आप लोगों का बहुत धन्यवाद।"

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश ने कैप्शन लिखा, "मैं एकदम ठीक हूं। ये अफवाह फैलाने वाले किलेश के बाशिंदे होतें है। इनको पकड़कर मारना चाहिए। आप सब की दुआ से और भगवान की दया से मैं स्वस्थ हूं। टेक केयर।"

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News