Actor Shoaib Ibrahim. Image Source: IANS

May 12 : टेलीविजन एक्टर शोएब इब्राहिम भले ही कुछ लंबे समय से पर्दे से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। अपने दयालुता भरे स्वभाव और बेहतरीन अंदाज से शोएब लोगों का दिल जीत लेते हैं। सिर्फ यहीं नहीं बल्कि देश पर आयीं इस महामारी जैसी सिचुएशन में भी शोएब अपने परिवार के साथ मिल कर लोगों की मदद कर रहे हैं, और शोएब के इस नेक काम को देखकर, उनके फैंस भी उनसे इंस्पायर होतें है। 

फिलहाल खास बात तो यह है कि शोएब इब्राहिम के इंस्टाग्राम पर पूरे 2 मिलियन फॉलोवर्स हो गएं हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। 2 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी जाहिर करते हुए शोएब ने अपने फॉलोवर्स का शुक्रिया अदा भी किया है। 

दरअसल शोएब ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की और लिखा, "अब हम 2 मिलियन की स्ट्रांग फैमिली हो गएं है। आप सबके प्यार और सपोर्ट के लिए तहे दिल से शुक्रिया। जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं 'आप है तो हम है'। हर एक को बहुत सारा प्यार।"

शोएब द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर का कुर्ता पैजामा पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने चश्मा भी लगाया है। अपने इस डैशिंग लुक से शोएब फैंस को घायल कर रहे हैं। 2 मिलियन की स्ट्रांग इंस्टाग्राम फैमिली होने पर दोस्त और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। 

वहीं शोएब की पत्नी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने भी पति के इस पोस्ट पर प्यार लुटाया है। दीपिका ने कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है। शोएब के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं, सभी उन्हें जमकर बधाइयाँ दे रहे हैं। 

आपको बता दे कि दीपिका और शोएब की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। चाहे उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री हो या ऑफस्क्रीन दोनों ही मामले में फैंस इस कपल पर जमकर प्यार लुटाते है। इन दिनों यह कपल यूट्यूब पर अपने मजेदार ब्लॉग्स के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News