Ritika Badiani. Image Source: Instagram/rits_badiani

May 12 : वेब सीरीज चमन बहार में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रितिका बडियानी भी कोरोना की चपेट में आ गई है। कोरोना पॉजिटिव पाएं जाने की जानकारी रितिका ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी। रितिका के साथ ही उनके परिवार वालों ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

एक-एक करके अबतक कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अभी हाल ही में टेलीविजन के मशहूर एक्टर रवि दूबे के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आयीं थी। कोरोना वायरस के चैन को तोड़ना काफी मुश्किल लग रहा है एक-एक कर यह वायरस सबको अपनी चपेट में लिए जा रहा है। 

हालांकि इससे बचने के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है, लेकिन वैक्सीन के बाद भी कई लोग इससे संक्रमित हो रहें हैं। फिलहाल एक्ट्रेस रितिका ने कोरोना पॉजिटिव पाएं जाने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। 

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "सभी को हैलो! मेरी कोविद 19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं है। मैंने और मेरे परिवार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। हम डॉक्टर की देखरेख में सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं। जो लोग पिछले कुछ दिनों के अंदर मेरे कॉन्टेक्ट में आएं है मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करना चाहूंगी कि वे भी अपना कोविद टेस्ट करा लें। घर पर रहिये। सुरक्षित रहिये और वैक्सीन लगवाइए।"

रितिका के इस पोस्ट पर फैंस और दोस्त कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं। सिद्धार्थ निगम, अशनूर कौर, जन्नत जुबेर, देव जोशी समेत कई दोस्तों ने उन्हें जल्द ठीक होने की बेस्ट विशेज दी है। 

रितिका के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। रितिका वेब सीरीज के साथ ही फिल्म, टेलीविजन शोज और कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकीं है। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News