Nikki Tamboli.(photo:Instagram). Image Source: IANS

May 12 : बिगबॉस 14 की फाइनलिस्ट रह चुकी निक्की तंबोली इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। निक्की इन दिनों केपटाउन में है और वहां पर अपने अपकमिंग शो "खतरों के खिलाड़ी" सीजन 11 की शूटिंग कर रहीं हैं। केपटाउन से निक्की तंबोली सहित "खतरों के खिलाड़ी" के और भी कंटेस्टेंट की मस्ती भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। 

वहीं अब आज निक्की ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट और ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, और उनके फैंस तो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। निक्की हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज से अपने फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब हो जाती है, और इसबार तो उन्होंने अपने फैंस को दांतों तले उगलियां दबाने पर मजबूर कर दिया है। 

खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के बीच ही निक्की ने बिकनी पहने हुए अपनी तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों ने उन्होंने ब्लू कलर की बिकनी पहनी हुई है, और साथ ही बीच किनारे रेत पर हॉट पोज देते नजर आ रहीं हैं। निक्की ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "हाई टाइड और गुड वाइब्स।" 

निक्की की इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब निक्की ने अपनी इतनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हो, इससे पहले भी निक्की अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से काफी सुर्खियों में रह चुकीं है।

आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले ही निक्की के भाई जतिन का निधन हुआ था, और उसके बाद ही खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग शुरू करने के लिए निक्की केपटाउन के लिए रवाना हो गई थी। और इसकी वजह से निक्की ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

निक्की ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "कुछ बेवकूफ लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और मेरी फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं कि मेरे भाई को गुजरे अभी कुछ दिन ही हुए हैं और मैं एंजॉय कर रही हूं। तो मैं उन बेवकुफों को बता दूं कि मेरी भी जिंदगी है। मुझे भी खुश होने का हक है और अगर मेरे लिए नहीं तो अपने भाई के लिए जो हमेशा मुझे खुश देखना चाहता था।"

"इन लोगों के पास कोई काम नहीं है और बस दूसरों की पोस्ट पर गंदे कमेंट्स करते हैं और निगेटिवटी फैलाते हैं। मैं आप लोगों से विनती करती हूं कि जाएं और अपने सपनों को पूरा करें जिससे आप, आपके परिवार और आपके चाहने वाले खुश हों।"

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News