Actress Raveena Tandon.. Image Source: IANS

May 12 : देशभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचाया हुआ है। देश में फैली इस महामारी के कारण लोगों को काफी नुकसान हो रहा है, और देखा जाये तो इसका सबसे बुरा प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर देखने को मिल रहा है। इस वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, ना फिल्मों की शूटिंग हो पा रहीं हैं और ना फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो पा रहीं हैं। 

ऐसे में सभी सितारे अपने-अपने घरों में बंद है और सोशल मीडिया के जरिए आम जनता को कोरोना वायरस और वैक्सीन से संबंधित जानकारियां मुहैया करा रहे हैं। वहीं कई सितारे बढ़ चढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं। 

ऐसे में एक्ट्रेस रवीना टंडन भी कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद कर रहीं हैं। लेकिन इतने दिनों से शूटिंग बंद होने के कारण वो अपने वर्कप्लेस को काफी मिस कर रहीं हैं, जिसकी जिक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया के एक पोस्ट के जरिए किया है। 

दरअसल रवीना ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'आरण्यक' के सेट से शूटिंग के आखिरी दिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "थ्रोबैक शूट का आखिरी दिन। फरवरी में सभी खुश मुस्कुराते हुए। गैंग, एक्शन, मस्ती कर रही हूं। खुशी के दिन फिर से लौट आएंगे। मुझे नहीं पता पर मैं काम को बहुत मिस कर रही हूँ। हाहा हमेशा काम के बीच में उस ब्रेक का इंतजार करती थी, और अब महामारी में वापस काम पर जाने के लिए इंतजार कर रही हूं।"

'आरण्यक' वेब सीरीज में रवीना टंडन के साथ परमब्रत चट्टोपाध्याय, आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन लीड रोल में नजर आएंगे। वेब शो को विनय ने डायरेक्ट किया है। यह एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसके जरिए रवीना डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाली है। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News