Twinkle Khanna.. Image Source: IANS

May 14 : कोरोनावायरस के कठिन समय में लोग सोशल मीडिया के जरिए तो वहीं ग्राउंड लेवल पर अपनी तरफ से लोगों की मदद करने की कई कोशिशें कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने तरफ से कदम बढ़ा रहे हैं और आर्थिक रूप के साथ-साथ अलग-अलग मीडियम से मदद करते दिख रहें हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के इस कदम को ट्विंकल खन्ना सरहाती दिख रही है।

ट्विंकल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेलिब्रिटीज की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उकने कामों को सरह रही है। हाल ही में ट्विंकल ने विद्या बालन और ऋतिक रोशन द्वारा लोगों की मदद करने पर उनके काम को सराहा। ट्विंकल ने उनकी तस्वीरों को ‌शेयर कर उनका धन्यवाद किया। इसी के साथ आज ट्विंकल बॉलीवुड प्रोड्यूसर और ट्विंकल के खास दोस्त करण जौहर का धन्यवाद करती दिखी।

ट्विंकल ने करण की तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा,' बहुत बड़ा धन्यवाद मेरे दोस्त करण जौहर का..जो अपने डोनेशन के जरिए भारत को सांस लेने में मदद कर रहे हैं।' इस तरह के पोस्ट के साथ ट्विंकल अपने साथी कलाकारों का धन्यवाद करती दिख रही है और उनके कामों को सराह रही है।

बता दें कि, करण अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा और आर्थिक रूप से डोनेशन के जरिए जरूतमंदो की मदद करते दिख रहें हैं वहीं करण 'फाइंड अ बेड' पहल का भी हिस्सा बने है। ट्विंकल खन्ना भी कई एनजीओ के साथ जुड़ते हुए लोगों की मदद कर रही है। ट्विंकल ने आर्थिक मदद के साथ-साथ लोगों को खाना पहुंचाने और मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए भी मदद कर रही है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News