Actor John Abraham. . Image Source: IANS News

May 14 : कोरोनावायरस के दूसरे फेज की शुरुआत भारत में हो चुकी है ऐसे में लोगों को कई सारी परेशानियों से जुझना पड़ रहा है। अस्पताल की कमी, तो कही लोगों को अपने जीवनयापन की जरूरत मंद से जुड़ी चीजों की कमी पड़ रही है। मजदूर फिर से पलायन कर रहे हैं और लोगों को सावधानी बरतने के लिए भी कह जा रहा है। इस वक्त के निराशा से भरे समय में सभी एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने की कोशिश में लगे हैं।

ऐसे में जरूरतमंदों और गरीब संक्रमित परिवारों की मदद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कई तरह से करते नजर आ रहे हैं। जॉन अब्राहम ने मिशन आॅक्सीजन के जरिए लोगों तक आॅक्सीजन पहुंचाने के कदम को आगे बढ़ाया हैं। इस मिशन के तहत जॉन देश के कई राज्यों के अस्पतालों में आॅक्सीजन पहुंचाने का काम कर रहे हैं। जॉन ने आज इस मिशन के पूरा होने की जानकारी दी और लोगों से अपील भी कि यदि वे किसी अस्पताल को जानते हैं जंहा आॅक्सीजन की जरूरत है तो तुरंत उनसे संपर्क करे।

जॉन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मिशन की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया जिसपर लिखा है,' अब तक मिशन आॅक्सीजन ने 1000 आॅक्सीजन कंसंट्रेटर्स को 7 राज्यों के 100 एनजीओ एंव अस्पतालों में डोनेट किया है। वहीं इस पोस्ट को शेयर कर जॉन ने कैप्शन में लिखा, हम अपने मिशन में अब तक इतनी कामयाबी हासिल कर पाए हैं पर अब भी कुछ लोग आॅक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं यदि आप किसी अस्पताल में आॅक्सीजन की कमी देख रहे हैं तो प्लीज़ हमारी टीम से संपर्क करे।

इस तरह के पोस्ट के साथ जॉन अपनी तरफ से देश की समस्याओं को सुलझाने का काम कर रहे हैं और लोगों की मदद के लिए आगे बढ़ रहें हैं।

बता दें कि, जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग और फिल्म को प्रोड्यूस करने में लगे हैं। वहीं जॉन की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग पूरी हो चुकी है ‌। जिसकी जानकारी फिल्म के मेकर्स खास अंदाज में देते नजर आए थे। वहीं अब कोरोनावायरस के बढ़ते केसेज और वायरस के दूसरे फेज को ध्यान में रखते हुए फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है वहीं अब फिल्म को 14 मई के दिन थियेटर्स में रिलीज नहीं किया जाएगा।

इसके साथ ही जॉन रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नाडीज के साथ 'अटैक' फिल्म में नजर आनेवाले हैं जो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'सरदार एंड ग्रैडसन' एक क्रॉस बार्डर लव स्टोरी में भी जॉन और अदिती राव हैदरी केमियो रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को जॉन प्रोड्यूस करते भी नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News