Erica Fernandes.. Image Source: IANS

May 15 : टेलीविज़न पर कुछ शोज ऐसे होते है जिन्हे ऑडियंस इतना प्यार देती है कि मेकर्स को ऑडियंस की डिमांड पूरी करने के लिए शो के अगले सीजन लाने पड़ते है। सोनी टीवी का शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' एक ऐसा ही शो है जिसको लोगों ने इतना प्यार दिया की अब शो का तीसरा सीजन आ रहा है।

शो की लीड स्टार कास्ट एरिका फर्नांडेस और  शहीर शेख जो शो में फिर से एक बार सोनाक्षी और देव का किरदार निभाएंगे , उन्होंने शो के तीसरे सीजन का प्रोमो अपने फैंस के साथ किया शेयर। एरिका ने लिखा,"फर्स्ट लुक ऑफ़ कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3'

वही शहीर ने लिखा, "देव और सोनाक्षी के रिश्तों की गहराई में प्यार है या दरार? देखिये #कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की नयी कहानी, जल्द ही, सिर्फ सोनी पर!"

शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' साल 2016 में शुरू हुआ था। शो का पहला सीजन 2017 में ख़त्म हुआ था और फैंस की डिमांड के बाद इसका दूसरा सीजन आया था जो नवंबर 2017 में ख़त्म हो गया था। शो के तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट अप्रैल 2021 में हुई और फाइनली शो के  तीसरे सीजन का पहला प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है।

तीसरे सीजन में आप सोनाक्षी और देव के बीच दूरिया देखेंगे। अपने परिवार की जिम्मेदारी और अपनी बेटी सुहाना की वजह से क्या वो दोनों फिर से एक हो पाएंगे, यही कहानी है इस बार।

शो में फिर से एरिका, शहीर और सुप्रिया पिलगाओंकर लीड रोल में नजर आएंगे। शो सोनी टीवी पर प्रीमियर होगा और इसकी रिलीज़ डेट अभी बताई नहीं गयी है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News