Vidya Balan-starrer 'Sherni' to release digitally in June. Image Source: IANS News

May 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। जंहा विद्या की फिल्म 'शकुंतला देवी' अमेजॉन प्राइम ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई वहीं अब विद्या की अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। विद्या बालन पिछले साल ही फिल्म की शूटिंग पूरी करती दिखी थी। कोरोनावायरस के चलते विद्या की फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर ही अपनी पहचान बना रही है और दर्शकों का प्यार भी उनकी फिल्मों को बेहतरीन तरीके से मिलता दिख रहा है।

जंहा शकुंतला देवी फिल्म पिछले साल की मोस्ट वाचड फिल्म की लिस्ट में शामिल हुई। वहीं अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' के लिए विद्या एक्साइटेड नजर आ रही है। विद्या की इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर जून महीने में रिलीज किया जाएगा। आज फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए रिलीज की जानकारी दी गई। हालांकि अब तक कोई फिक्स डेट बताई नहीं गई है बस जून रिलीज की बात कही गई है। पोस्टर की बात करें तो, बंदूक के निशाने पर विद्या का चेहरा नजर आ रहा है। जंहा वह बीच जंगल में खड़ी हैं।

इस फिल्म को अमित मसुरकर द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। अधिकतर शूटिंग मध्यप्रदेश में की गई। इस फिल्म में विद्या के अलावा शरद सक्सेना , मुकुल चड्ढा , विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी  मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट और टी-सिरीज द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

विद्या बालन की यह फिल्म इंसान और वाइल्ड लाइफ के बीच होने वाले टकराव पर बनी है । जिसकी कहानी अवनी नाम की शेरनी के बहूचर्चित हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। नवंबर 2018 के दिन एक शूटर ने फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों के निर्देशन पर अवनी को मार डाला था। डिपार्टमेंट के अनुसार,'अवनी ने महाराष्ट्र में 13 लोगों को मार दिया था इसलिए अधिकारियों ने इस खूंखार शेरनी को मारने का फैसला किया था।'

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News