Actors Sushant Singh Rajput and Bhumi Pednekar . Image Source: IANS

June 14 : आज पूरा एक साल हो गया है जब सुशांत हम सबको छोड़कर चले गए थे।14 जून 2020 को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी मृत्यु की खबर से न सिर्फ भारत में उनके फैंस बल्कि विश्व भर में उनके सभी चाहने वाले शॉक्ड हो गए थे। 

जब से सुशांत गए है , ऐसा एक दिन भी नहीं बीता जब उनके फैंस ने उन्हें याद नहीं किया हो। आज उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनके चाहने वाले, उनके परिवार वाले, उनके दोस्त और इंडस्ट्री के लोग सभी उनको याद कर रहे है और अपनी श्रद्धांजलि दे रहे है। भूमि पेडनेकर ने भी अपने दोस्त को याद करते हुए लिखा एक प्यार भरा नोट। 

भूमि ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मैं तुम्हे, तुम्हारे सवालो को और वह हर बात जो हमने की थी सबको बहुत मिस करती हूँ। सितारों से लेकर कुछ ऐसे चीजे जिनको कोई नहीं जानता, तुमने मुझे ऐसी दुनिया दिखाई थी जिसको मैंने पहले कभी नहीं देखा था। मैं आशा करती हूँ मेरे प्यारे SSR तुम्हे जो शांति चाहिए थी वह मिल गयी होगी। ॐ शांति। “

भूमि और सुशांत ने एक साथ फिल्म सोनचिरैया में काम किया था जो चम्बल के डाकुओ की ज़िन्दगी पर आधारित है।फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी और फिल्म को क्रिटिक से अच्छा रिस्पांस मिला था। 

आज सुशांत के जाने के एक साल बाद भी उनकी मौत के साथ कई कॉन्ट्रोवर्सीज जुडी हुई है। उनका केस आज भी ओपन है और दुनिया भर में उनके चाहने वाले केस के फाइनल वर्डिक्ट का इंतजार कर रहे है। 

सुशांत को सभी बहुत मिस करते है और उनकी जगह हमेशा हमारे दिलों में रहेगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News