Ray: Uneven but worth a binge. Image Source: IANS News

June 25 : इस साल महान निर्देशक और फिल्ममेकर सत्यजीत राय का 100 वॉ जन्मदिन मानाया गया। वहीं उनकी फिल्मों और कहानियों का सिलसिला सभी कलाकार के महत्वपूर्ण हैं। राय की कहानियों और फिल्मों ने भारत की फिल्म इंडस्ट्री को नया मुकाम दिया हैं। वहीं अब सत्यजीत राय की इन्हीं कहानियों को दोबारा से नए कलाकारों के साथ नए अंदाज में पेश करने के लिए नेटफ्लिक्स तैयार हैं ‌। नेटफ्लिक्स द्वारा एन्थोलॉजी सिरीज 'रे' को 25 जून के दिन यानी कि आज रिलीज किया जा रहा है। इस सिरीज में सत्यजीत द्वारा लिखी और उनसे इंस्पायर हुई चार कहानियों को दिखाया जाएगा।

बता दें कि, इस सिरीज को खास बनाने के लिए इसमें मल्टीस्टारर कास्ट को लिया गया है। कास्ट की बात करें तो, मनोज बाजपेयी, गजराज राव, मनोज पावा, केके मेनन, अली फजल, हर्षवर्धन कपूर, श्वेता बसू प्रसाद, राधिका मदान, अनिंदिता बोस, रघुवीर यादव, सान्याल रॉय, दिब्येंदु भट्टाचार्य,बिदिता बाग,खाराज मुखर्जी,श्रुति मेनन, आकांक्षा रंजन कपूर और लवीन मिश्रा मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। इस सिरीज को श्रीजीत मुखर्जी, वसन बाला और अभिषेक चौबे जैसे डायरेक्टर्स डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस चार कहानियों को दिखाती इस सिरीज में सत्यजीत राय को ट्रिब्यूट दिया जाएगा साथ ही उनके द्वारा लिखी और इंस्पायर की गई कहनी को नए ढंग से प्रस्तुत किया जाना है। सभी कलाकार इस सिरीज के लिए एक्साइटेड नजर आए। वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस सिरीज को स्ट्रीम करने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, सभी सोशल मीडिया पर सिरीज को बिंज वॉच करने के लिए तैयार हैं।

ऐसे में गजराज राव ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वो 'द् वायरल फीवर' यानी कि टीवीएफ के साथ मिलकर इस सिरीज को एंजॉय करने जा रहे। गजराज वैसे भी टीवीएफ के कई विडियो और सिरीज का हिस्सा रह चुके हैं। राव के अलावा सिरीज के स्टार कास्ट ने भी अपनी फैमिली संग इस सिरीज को देखने की बात कही वहीं सभी एक्साइटेड दिखे। देखना होगा सिरीज की कहानी क्या होगी और लोग किस तरह से इसे पसंद करते दिखेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News