Ajay Devgn.. Image Source: IANS

June 25 : बॉलीवुड फिल्मों में अब कई साऊथ की फिल्मों को रिमेक कर बनाया जा रहा है वहीं कई बॉलीवुड फिल्मों को भी साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में रिमेक करते हुए बनाया जा रहा है। इसी बीच अब एक और तेलुगु फिल्म को जल्द ही हिंदी में रिमेक किया जा रहा। जिसके लिए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने खुशी जाहिर की, अजय बतौर प्रोड्यूसर फिल्म को बनाने जा रहे। बता दे कि, साल 2021 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'नांधी' की रिमेक बनाई जा रही है।

यह फिल्म एक कोर्ट ड्रामा फिल्म है। तेलुगु फिल्म को फरवरी 2021 में रिलीज किया गया था। फिल्म की कहानी एक ऐसे दोषी पर बनी हैं जिसपर मर्डर के केस का इल्जाम लगा है, इसी दोषी की जिंदगी को बताती यह कहानी दिखाई गई जंहा इस दोषी को फांसी की सजा सुनाई जाती है। इस दोषी की जिंदगी को कोर्ट में पेश किया जाता है और उसकी जिंदगी के पहलू को दिखाया जाता है। इस तेलुगु फिल्म में अलारी नरेश, वारालक्ष्मी सरथकुमार, प्रियदर्शिनी, हरीश उथमन, विनय वर्मा और प्रवीण ने मुख्य भूमिका निभाया। वहीं फिल्म को विजय कानामेदाला ने डायरेक्ट किया और सतीश वगेसना ने प्रोड्यूस किया।

इसी कहानी को अब अजय देवगन नई स्टार-कास्ट और डायरेक्टर के साथ मिलकर बनाने की तैयारी में है। हालांकि अब तक स्टार कास्ट और डायरेक्टर की कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं अजय के साथ-साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे। आज इस फिल्म के हिंदी रिमेक की अनाउंसमेंट की गई वहीं फैंस भी इस फिल्म की अनाउंसमेंट पर खुशी जाहिर करते दिखे।

बता दे कि, अजय के प्रोडक्शन हाउस द्वारा इस साल कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया जा रहा। वही अजय फिल्म को डायरेक्ट करते भी दिखेंगे। अजय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, अजय आलिया भट्ट के साथ दो फिल्मों में नजर आएंगे। गंगुबाई काठियावाड़ी और आर.आर.आर में नजर आएंगे। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म भुज को अजय प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन के अपकमिंग फिल्म को डायरेक्ट करते भी दिखाई देंगे। अजय के इन्हीं फिल्मी सिलेक्शन को अब खूब पसंद किया जा रहा है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News