Mimi new poster
Mimi new poster. Image Source: Instagram/p

July 24 : कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' के रिलीज होने में बस एक हफ्ता बचा हैं। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर और गाने फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा रहे हैं। अब तक गाने के दो म्यूजिक विडियो को रिलीज किया जा चुका है। ऐसे में आज फिल्म के सभी गानों के म्यूजिक एल्बम को रिलीज़ करने की जानकारी दी गई। फिल्म के पूरे म्यूजिक एल्बम को म्यूजिक प्लेटफार्म पर सुना जा सकता है।

जल्द ही सभी गाने के म्यूजिक विडियो को भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में कुल सात गाने हैं और सभी गाने को कम्पोस ए.आर रहमान द्वारा किया गया है। 'परम सुंदरी' और 'रिहाई दे' गाने के अलावा अन्य पांच गानों को म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया। कृति ने इसकी जानकारी देते हुए लिंक शेयर किया। इन गानों की लिस्ट में इंग्लिश और हिंदी लिरिक्स के साथ बने गाने 'रॉक बाय बेबी' को भी सुना जा सकता है।

इस समय कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' की चर्चा हर तरफ हो रही है। जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है कृति के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। कृति फिल्म में डांसर मिमी का किरदार निभा रही हैं। डांसर से सरोगेट मदर की जिंदगी को दिखाती यह कहानी है। फिल्म में कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी, सई ताम्हणकर, मनोज पावा और सप्रिया पाठक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

बता दें कि, फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। 30 जुलाई के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को नेटफ्लिक्स और जिओ सिनेमा पर देखा जा सकता है। साल 2011की मराठी फिल्म 'मला आई व्हायचे' जिसका मतलब है 'मुझे मां बनना हैं' ,इस कहानी पर यह फिल्म आधारित हैं। इस फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया हैं। जो पहले भी कीर्ती की फिल्म 'लुक्का चुप्पी' को डायरेक्ट कर चुके हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News