Vicky Kaushal
Vicky Kaushal. Image Source: IANS

July 24 : नेशनल अवॉर्ड जीत चुके बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्मों के लिए खास जाने जाते हैं। विक्की एक्टिंग करियर से पहले बतौर असिस्टेंट फिल्मों में काम कर चुके हैं। विक्की ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्मों में बतौर असिस्टेंट साल 2012 में काम करना शुरू किया था। और उसी साल विक्की एक्टिंग के लिए आॅडिशन भी दिया करते थे। अनुराग की फिल्मों में ही विक्की कई छोटे-छोटे किरदार भी निभाते दिखे। लेकिन विक्की बतौर लीड एक्टर साल 2015 की फिल्म 'मसान' में दिखे।

मसान फिल्म के डायरेक्टर नीरज घायवान भी अनुराग कश्यप की फिल्म में असिस्टेंट के तौर पर कम करते थे। जहां विक्की और नीरज की मुलाकात हुई और वहीं से फिर दोनों ने साथ मिलकर मसान फिल्म में काम किया। नीरज की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म में विक्की ने लीड रोल निभाया। और उसी फिल्म के बाद से ही विक्की का फिल्मी सफर शुरू हुआ।

अपने इसी जर्नी का धन्यवाद करते हुए विक्की ने एक पोस्ट शेयर किया। विक्की मसान फिल्म के गाने 'रेल सी गुजरती हैं' को गाते दिखे और कैप्शन में दर्शकों द्वारा दिए गए प्यार का धन्यवाद किया। विक्की ने कैप्शन में लिखा,' मेरी तरफ से आपके लिए..आपने मुझे जो भी प्यार दिया हैं वो मेरे सपनों से भी बढ़कर हैं..शायद मैं जितना काबिल हूं उससे बढ़कर भी आप लोगों ने प्यार दिया। शुक्रिया 6 साल के इस खूबसूरत सफर के लिए!! आप हैं तो मैं हूं, आपका प्यार नहीं तो कुछ भी‌ नहीं!'

इस तरह के कैप्शन के साथ विक्की ने फैंस का धन्यवाद किया। फिल्मों में बेहतरीन परफोर्मेंस के साथ-साथ विक्की ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता। विक्की अब तक 10 फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। वहीं विक्की की 4 अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग जारी है।

विक्की कौशल की थ्रिलर फिल्म 'भूत' पीछले साल फरवरी में रिलीज हुई थी। जल्द ही विक्की फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में महाभारत के महान और अमर योद्धा अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे। जिसमें अश्वत्थामा को मॉर्डन दिनों के सुपरहीरो के तौर पर दिखाया जाएगा। फिल्म को 3 पार्ट्स में रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्की के साथ फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के लिए विक्की हॉर्स राइडिंग और स्पेशल मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। फिल्म 'आर एस वी पी ' मूवीज द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। रौनी स्क्रूवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं वहीं आदित्य धर फिल्म के राइटर-डायरेक्टर है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News