Actress Yami Gautam.
Actress Yami Gautam.. Image Source: IANS

July 24 : एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी नई फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर यामी उत्सुक नजर आई। यामी ने शूट शुरू करने से पहले अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा,' इस वक्त कोलकाता में, चलो लॉस्ट करे शुरू !' इस फिल्म में यामी गौतम डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी के साथ काम करती दिखेंगी। यह एक इमोशनल थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म को जी स्टूडियोज के साथ-साथ नम: पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

इस फिल्म में यामी क्राइम रिपोर्टर का किरदार निभाती नजर आएंगी। यामी के साथ-साथ इसमें नए कलाकारों को भी कास्ट किया गया है। यह फिल्म इंवेस्टिगेटिव ड्रामा हैं। जो लोगों को उनकी जिम्मेदारी, कमिटमेंट और एक-दूसरे की मदद करने की सीख देती दिखेगी। डायरेक्टर अनिरुद्ध ने इस फिल्म को डायरेक्ट करने पर कहा,' मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि, मैं जो भी फिल्म बनाऊं उससे समाज में कुछ बदलाव आएं और लोगों को कुछ सीखने मिले। लॉस्ट एक ऐसी ही इमोशनल थ्रिलर फिल्म है जिसमे खोई हुई सहानुभूति को मिडिया की एकजुटता से दिखाया जाएगा।'

बता दें कि, इस फिल्म की कहानी को कोलकाता में शूट किया जाना हैं और फिल्म की शूटिंग अब कोलकाता में शुरू की जा चुकी हैं। हाल ही में यामी ने फिल्म का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की थी और फिल्म के टाइटल पोस्टर को शेयर किया था।

बता दें कि, इस फिल्म में यामी के अलावा पकंज कपूर और राहुल खन्ना मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म 'एन एच 10' में नजर आए एक्टर नील भोपलानी और 'चिचोरे' फिल्म में मुख्य भूमिका निभा चुके एक्टर तुषार पांडे भी नजर आएंगे। न्यू कमर पिया बैनर्जी भी फिल्म में सपोर्टिंग किरदार निभाएंगी। फिल्म की कहानी को श्यामल सेनगुप्ता और रितेश शाह ने लिखा है। फिल्म को साल 2022 तक रिलीज किया जाएगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News