Karan Johar.(Image Source: IANS)
Karan Johar.(Image Source: IANS). Image Source: IANS

July 24 : कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन जल्द शुरू किया जा रहा है। बिग बॉस 15 के प्रोमो विडियो को शेयर किया जा चुका है जिसमें सलमान खान नजर आए। लेकिन इस बार शो की खास बात यह हैं कि इस शो को टेलीविजन चैनल कलर्स पर आॅन एअर किए जाने से पहले ओटीटी प्लेटफार्म 'वूट' पर रिलीज किया जाएगा। पूरे 6 हफ्ते तक वूट पर शो के एपिसोड्स को देखा जा सकेगा। और इसी बिग बॉस ओटीटी के होस्ट सलमान खान नहीं बल्कि कोई और हैं।

बिग बॉस ओटीटी के होस्ट के तौर पर डायरेक्टर- प्रोड्यूसर करण जौहर नजर आनेवाले हैं। आज वूट के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी गई वहीं करण ने भी इस पोस्ट को शेयर कर अपनी उत्सुकता जाहिर की। करण ने पोस्ट शेयर कर लिखा,' तो मैं हूं बिग बॉस ओटीटी का होस्ट! ओवर द् टॉप का मजा जल्द ही वूट सिलेक्ट पर.'।

इस बार शो को वूट पर पहले रिलीज करने का कारण यह है कि शो की टीआरपी बढ़ सके और टेलीविजन पर कई जगह की जानेवाली सेंसरशिप से बचा जा सके। ऐसे में शो के इंटरेस्टिंग फुटेज को भी दर्शकों को दिखाया जा सकेगा। शो को अगस्त महीने से रिलीज किया जाना है। उम्मीद है ओटीटी प्लेटफार्म पर इस शो को अलग तरीके के इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

वहीं प्रोमो विडियो की बात करें तो, सलमान खान बताते दिख रहे हैं की बिग बॉस को 6 हफ्तों के लिए पहले वूट पर रिलीज किया जा रहा है। इसी बीच सलमान की अलग-अलग हंसी को जोड़कर इस विडियो को इंटरेस्टिंग बनाया गया। यानी की कलर्स पर रिलीज किए जानेवाले शो के होस्ट सलमान खान ही हो सकते हैं। बता दें कि, पहले इस शो को 3 महीने तक ऑन एअर किया जाता था पर अब नए-नए सीजन्स के साथ शो को 6 महीने तक दिखाया जाने लगा हैं ‌ फिर भी शो के टीआरपी की दिक्कत नजर आ रही हैं।

टीआरपी के मामले में शो का सीजन 12 सबसे फेल सीजन साबित हुआ था। वहीं सीजन 13 को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखा था पर सीजन 14 फिर टीआरपी के रेस में पीछे रहा। इसलिए नए सीजन को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करते हुए शो की टीआरपी को ध्यान में रखा जा रहा है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News