Shweta Tiwari.
Shweta Tiwari.. Image Source: IANS News

July 26 : उल्लू ऐप कोई कसर नहीं छोड़ रही है अपने ऑडियंस को नए शो और सीरीज से एंटरटेन करने के लिए। अभी हाल ही में उनका शो 'तंदूर' रिलीज हुआ जिसको काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब एक और सस्पेंस शो लेकर उनकी टीम आ रही है। इस शो का नाम है 'शुक्ला vs त्रिपाठी' . शो में श्वेता तिवारी लीड रोल में नजर आएँगी।

श्वेता शो में एक सीबीआई अफसर की भूमिका निभाते हुए नजर आएँगी। यह शो श्वेता का वेब डेब्यू होगा। शो में आप देखेंगे एक जवान कवि मधुरिमा शुक्ला को लाइव टेलीविज़न पर कोई गोली मार देता है। उसकी ज़िन्दगी में कई पॉलिटिशियन, बिजनेसमैन के साथ लिंक अप होते है लेकिन सवाल उठता है की आखिर उसको मारा किसने ?इस सच को जानने के लिए सीबीआई को हायर किया जाता है।

श्वेता शो में सीबीआई अफसर के रोल में दिखेंगी जिसे इस केस को सुलझाने के लिए नियुक्त किया जाएगा। वह सच तक पहुंचने के लिए हर कोशिश करेगी और वह समाज के बनाए हुए उसूलों पर ध्यान नहीं देगी।

श्वेता इस नयी शुरुआत के लिए काफी खुश है और अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए उन्होंने कहा, "मैं शो 'शुक्ला vs त्रिपाठी' को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। यह एक थ्रिलर है जिसमे काफी सस्पेंस है। हमने हाल ही में शो की शूटिंग शुरू की है। एक जवान कवि की लाइव टेलीविजन पर हत्या हो जाती है और उसके बाद एक सीबीआई अफसर के हाथ में होता है उसके क़ातिल तक पहुंचना। मैं शो में रिद्धिमा लाखा के रोल में नजर आउंगी जो रिश्वत से दूर रहती है और अपने काम को पूरी शिद्दत से करती है। मैं इस सफर के लिए बहुत उत्साहित हूँ और अपने फैंस का प्यार चाहती हूँ। "

शो से रिलेटेड और कोई डिटेल अभी शेयर नहीं की गयी है।

फिलहाल श्वेता को आप सभी कलर्स टीवी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 में देख रहे है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News