Ranveer Singh, MS Dhoni play football for humanity
Ranveer Singh, MS Dhoni play football for humanity. Image Source: Instagram/ranveersingh

July 26 : रणवीर सिंह और महेंद्र सिंह धोनी रविवार को मुंबई के एक स्टेडियम में एक साथ फुटबॉल मैच खेलते हुए नजर आये। कई सेलिब्रिटीज 'आल स्टार्स फुटबॉल क्लब' का हिस्सा है जो चैरिटी के लिए फुटबॉल मैच का आयोजन करते है। इसके साथ साथ इन मैच के माध्यम से ये देश भर में फुटबॉल को प्रमोट करना चाहते है।

धोनी और रणवीर दोनों एक ही टीम से खेलते नजर आये और मैच के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छे मोमेंट्स कैप्चर हुए जो इंटरनेट पर अब वायरल हो रहे है। फोटो में आप दोनों को गले मिलते हुए देख सकते है और दोनों के फैंस इन फोटो को देखकर काफी खुश नजर आ रहे है।

बीसीसीआई ने रविवार को घोषणा की है की आईपीएल 2021 का बचा हुआ खेल सितम्बर में यूनाइटेड अरब एमिरेट्स में खेला जाएगा। धोनी के फैंस अपने हीरो को CSK की टीम से खेलता हुआ देखने के लिए तैयार है।

वही, वर्कफ़्रंट पर रणवीर के पास कई फिल्में है। उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83 जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया है, भारत की 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत की पूरी जर्नी को दिखाएगी । फिल्म में दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन , अम्मी विर्क , हार्डी संधू , जीवा , पंकज त्रिपाठी , बोमन ईरानी , साहिल खट्टर , निशांत दहिया और अमृता पूरी नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी।

इसके साथ साथ वह जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाले है जिसमे उनके साथ शालिनी पांडेय, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह नजर आएंगे। यह फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होगी और इसको दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है।

इसके साथ साथ वह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी नजर आएंगे जिसमे उनके साथ जैकलिन फर्नांडीस और पूजा हेगड़े नजर आएँगी। फिल्म में रणवीर डबल रोल में नजर आएंगे

वह करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आने वाले है जिसमे उनके साथ आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News