'A Thursday'.
'A Thursday'.. Image Source: Instagram

July 29 : यामी गौतम इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त चल रहीं हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म "भूत पुलिस" जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है, और साथ ही उन्होंने हाल ही में अपनी एक और फिल्म "लॉस्ट" की शूटिंग शुरू की थी, अब उन्होंने बताया है कि इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म "ए थर्सडे" की शूटिंग भी खत्म कर ली है।

"ए थर्सडे" की शूटिंग खत्म करने की जानकारी यामी ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग से जुड़ी यादों का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "कभी भी सिर्फ मैं नहीं थी.....हमेशा हम थे, वो भी बेस्ट टीम के साथ। सबसे खूबसूरत टीम को अलविदा कहना और #AThursday के सेट से कुछ यादगार यादें अपने साथ ले जाना।"

बता दें कि इस अपकमिंग फिल्म में यामी के अलावा नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदारों में नज़र आयेंगे। यामी इस फिल्म में नैना जायसवाल नाम की एक प्ले टीचर की किरदार निभाते दिखाई देगी।

इस थ्रिलर फिल्म को बेहज़द खम्बाटा ने डायरेक्ट किया है और यह रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस की जा रही हैं। यामी की यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। मालूम हो कि जून में यामी ने इस फिल्म की शूटिंग दुबारा से शुरू की थी, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद जब पहले दिन यामी सेट पर पहुंची थी तो उनका जोरदार स्वागत किया गया था।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस के साथ अहम किरदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म लॉस्ट की बात करें तो इसमें यामी के साथ पंकज कपूर अहम किरदार में है। इसके अलावा वो अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म "दसवीं" में भी दिखाई देगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News