Aditya Roy Kapur
Aditya Roy Kapur. Image Source: IANS News

July 29 : बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म 'लूडो' में नजर आए थे। वहीं आदित्य की नई फिल्मों की तैयारी भी की जा रही है। ऐसे में आज आदित्य के नई फिल्म की अनाउंसमेंट की गई। आदित्य रॉय कपूर जल्द ही तमिल फिल्म 'थडम' के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म के टाइटल की कोई जानकारी नहीं दी गई है।अब जल्द ही इस फिल्म के हिंदी रिमेक पर काम किया जाएगा।

आदित्य रॉय कपूर की इस फिल्म को देबूदंत वर्धन केतकर डायरेक्ट कर रहें है। इस फिल्म के जरिए देबूदंत डायरेक्शन में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वहीं फिल्म को भूषण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। बता दें कि, दोनों ने ही 'कबीर सिंह' फिल्म को भी प्रोड्यूस किया था। कबीर सिंह के सफलता के बाद अब इस फिल्म को भी दोनों प्रोड्यूस करेंगे।

तमिल फिल्म 'थडम' यह सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म थी। फिल्म की कहानी मर्डर केस के आरोपी को ढूंढने की हैं। जहां पुलिस एक ऐसे इंसान पर शक करती हैं जिसका हमशक्ल असली अपराधी हैं। तमिल फिल्म में एक्टर अर्जुन विजय ने मुख्य भूमिका निभाया था और अर्जुन डबल रोल में नजर आए थे। वहीं आदित्य रॉय कपूर भी डबल रोल में नजर आएंगे और अर्जुन का किरदार निभाएंगे। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म के लिए आदित्य रॉय कपूर बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

आदित्य ने एक इंटरव्यू में कहा,'मैं इस तरह की कहानी में काम करने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहा हूं , ओरिजनल फिल्म ने मुझे बहुत इंस्पायर किया हैं और जिसका अच्छा इंस्पेक्ट मुझपर हुआ हैं। एक्टर के तौर पर डबल रोल करना डबल चैलेंज हैं। और मैं इस चैलेंज के लिए तैयार हूं!!' बता दें कि, तमिल फिल्म साल 2019 में रिलीज की गई थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News