Tahira Kashyap and  Ayushmann Khurrana
Tahira Kashyap and Ayushmann Khurrana. Image Source: IANS

July 30 : 'फील्स लाइक इश्क़' पिछले हफ्ते ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस अंथोलॉजी में छः छोटी कहानिया है जिसमे दो लोगों को बहुत ही अनएक्सपेक्टेड तरीके से प्यार मिलता है। इस अंथोलॉजी में ताहिरा कश्यप ने भी एक फिल्म डायरेक्ट की है जिसका नाम है 'क्वारंटीन क्रश' जो एक सिंपल टीन क्रश स्टोरी है। फिल्म का गाना 'किन्नी सोनी' काफी फेमस हो रहा है और यह गाना आयुष्मान ने ख़ास अपनी बीवी ताहिरा की फिल्म के लिए लिखा है।

आयुष्मान ने गाना शेयर करते हुए लिखा, "#किन्नीसोनी : पेट में तितलियां उड़ाने वाले इस गाने को मैंने, समीर कौशल और गुरप्रीत सैनी के साथ मिलकर लिखा और कंपोज़ किया है। यह गाना ताहिरा की शॉर्ट फिल्म "क्वारंटीन क्रश' का है जो 'फील्स लाइक इश्क़' का हिस्सा है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। अपने कॉलेज दोस्तों के साथ इतने समय के बाद साथ काम करके बहुत मजा आया। ऐसा लगा मानो हमारे कॉलेज के पुराने दिन वापिस आ गए जब हम चंडीगढ़ की सर्दियों में लेट नाईट जैम सेशन किया करते थे। जोनिता गाने को अंग्रेजी वोकल देने के लिए धन्यवाद। “

किन्नी सोनी गाना एक बहुत ही प्यारा रोमांटिक नंबर है जो आपको फिर से प्यार करने पर मजबूर कर देगा। फिल्म क्वारंटीन क्रश मनिंदर की कहानी है जो अपनी माँ से काफी परेशान है। उसकी ज़िन्दगी में एक नयी उम्मीद तब आती है जब वह अपनी पड़ोसन को देखता है।

ताहिरा ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से आयुष्मान को इस गाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने इस फिल्म को चंडीगढ़ में चार दिन में शूट किया था।

वर्कफ्रंट पर ,आयुष्मान फिलहाल भोपाल में फिल्म 'डॉक्टर जी' के लिए शूट कर रहे है। फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही है और इसको प्रोड्यूस जंगली पिक्चर्स कर रही है।

जल्दी ही वह फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आने वाले हैं। यह एक लव स्टोरी है जिसमे वह एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट के रूप में नजर आएंगे और फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर नजर आएँगी।

इसके साथ साथ वह अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनेक' में भी नजर आएंगे जो एक एक्शन थ्रिलर है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News