Sonam Kapoor-Anand Ahuja
Sonam Kapoor-Anand Ahuja . Image Source: IANS

July 30 : सोनम कपूर और आनंद आहूजा का एक दूसरे के लिए प्यार जग जाहिर है। दोनों की शादी को तीन साल से ऊपर हो गया है और दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए दिन पर दिन बढ़ रहा है। आज आनंद का जन्मदिन है और ऐसे में सोनम ने उन्हें दी जन्मदिन की ख़ास बधाई।

सोनम ने अपनी और आनंद की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी ज़िन्दगी की रौशनी को हैप्पी बर्थडे। इस यूनिवर्स गिफ्ट दिया है वह तुम हो। बेस्ट पार्टनर, लवर और दोस्त। आई लव यू माय बेबी। आज का दिन, यह साल और पूरी ज़िन्दगी में हमेशा तुम्हें सब अच्छा मिले। तुम मेरा #हरदिन फेनोमेनल बनाते हो। “

सोनम आज आनंद के साथ नहीं है क्यूंकि वह लंदन में है और सोनम अभी 15 दिन पहले ही मुंबई वापिस आयी है। वह आनंद के साथ लगभग एक साल से लंदन रह रही थी।

दोनों के फैंस दोनों को एक साथ देखकर बेहद खुश होते है। वे दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यार को सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से शेयर करते रहते है जो उनके फैंस को बहुत अच्छा लगता है। जब से दोनों एक साथ है दोनों मिलकर #हरदिन फेनोमेनल बना रहे है।

वर्कफ्रंट पर, सोनम को पिछले साल फिल्म 'AK vs AK' में देखा गया था। अब इसके बाद वह फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएँगी। यह फिल्म उन्होंने लंदन में रहते हुए ग्लासगो में शूट की थी। इस फिल्म को शोम मखीजा ने डायरेक्ट किया है। यह एक क्राइम थ्रिलर है जो इसी नाम की कोरियाई फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में उनके साथ पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News