Radhe shyam
Radhe shyam. Image Source: IANS

July 30 : फिल्म "राधेश्याम" अपनी रिलीज के पहले ही खूब सूर्खियां बटोर रहीं हैं, दर्शक काफी लंबे समय से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, और अब ये इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि मेकर्स ने आज फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। हालांकि ये इंतजार थोड़ा लंबा होने वाला है, क्योंकि फिल्म अगले साल ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

मालूम हो कि पहले यह फिल्म आज ही के दिन यानि कि 30 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी और अब ये फिल्म अगले साल 14 जनवरी को रिलीज होगी।

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए नई रिलीज डेट का ऐलान किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आप लोगों को मैं अपनी रोमांटिक सागा #राधेश्याम दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, जिसकी नई रिलीज डेट है 14 जनवरी 2022।"

पोस्टर में प्रभास हाथ में सूटकेस लिए और कोट-पैंट पहने बहुत ही हैंडसम लग रहें हैं। प्रभास के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं।

आपको बता दे कि "राधेश्याम" से प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में है। प्रभास एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे, और यहीं वजह है कि बड़े पर्दे पर दोनों को एकसाथ देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड है।

प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े, प्रेरणा का किरदार निभाती नजर आएंगी। "राधेश्याम" को राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है, और इसे भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है। फिल्म साल 2022 में 14जनवरी को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News