Screening of Code M- Jennifer Winget. Image Source: Cine Photos

January 14 : टेलीवीजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का कहना है कि जितना क्वर्की रोल होता है, उसे प्ले करने में उतना ही मजा आता है।

जेनिफर सोमवार को मुंबई में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज "Code M" की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। जेनिफर जल्द ही ALT बालाजी और जी5 की वेब सीरीज "Code M" से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है।

मीडिया से बातचीत करते हुए जेनिफर ने कहा, "हम एक्टर इसलिए बनते है कि ताकि हमें कुछ अलग करने का मौका मिले। देखिए! मैं एक एक्टर हूं, और मुझे क्वर्की रोल करना पसंद है, क्योंकि वो करने में मुझे मजा आता है। ऐसा नही है, मैने अपने पहले के शोज में एक अच्छी बहू और बेटी का भी किरदार निभाया है।"

जेनिफर ने आगे कहा, "मैं एक्टिंग से बहुत प्यार करती हूं, और जितना क्वर्की रोल होता है मुझे उसे प्ले करने में उतना ही मजा आता है।"

जेनिफर इस सीरीज में मेजर मोनिका मेहरा का किरदार निभाती नजर आएंगी। और वो ट्रेलर में दमदार एक्शन सीन्स करते भी दिखाई दे रही है।

अपने किरदार के लिए उन्होंने कितनी तैयारियां की है इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "मुझे अपने किरदार के लिए काफी तैयारियां करनी पड़ी। हमने इसकी शूटिंग पिछले साल की थी। और एक समय में दो प्रोजेक्ट पर काम करना बिलकुल आसान नही होता। उस समय मेरा पूरा फोकस "Code M" पर था। मुझे प्रिपेयर करने के लिए थोड़ा समय मिला। जितने भी एक्शन सीक्वेंस आप शो में देखेंगे ऐसा नही लगना चाहिए कि अभी-अभी सीखा है। एक आर्मी ऑफिसर का रोल निभाना, जिस तरह से वो चलते हैं, खड़े होते है तो इन सब पर भी हमने काफी काम किया।"

आगे जेनिफर ने अपने डायरेक्टर अक्षय, और प्रोड्यूसर समर खान और एकता कपूर को धन्यवाद दिया। जेनिफर ने कहा, "मैं अपने डायरेक्टर अक्षय, और प्रोड्यूसर समर खान और एकता मैम को धन्यवाद करना चाहूंगी कि उन्होंने सोचा कि मैं ये कर पाऊंगी, उन्होंने मुझपर विश्वास किया तो मैं ग्रेटफुल हूं।"

सीरीज में जेनिफर विंगेट के अलावा रजत कपूर, तनुज वीरवानी भी है। वेब सीरीज को 15 जनवरी को ALT बालाजी और जी5 पर लॉन्च किया जाएगा।

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News