Mumbai: Actors Kangana Ranaut and Jassie Gill during the promotions of their upcoming film "Panga" in Mumbai on Jan 4, 2020.. Image Source: IANS

January 15 : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म "पंगा" का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक रिलीज करने के बाद मेकर्स ने फिल्म का एक रोमांटिक सॉन्ग 'दिल ने कहा' रिलीज कर दिया है।

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर इस नए सॉन्ग को शेयर किया, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "प्यार, कैसा ये कमाल, #दिल ने कहा आउट नाऊ।"

वही जस्सी गिल ने भी इस रोमांटिक गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस गाने की खास बात ये है कि इसे खुद एक्टर जस्सी गिल ने गाया है, और साथ ही हर्षदीप कौर ने भी इस गाने को अपनी आवाज दी है। लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे हैं। और म्युजिक शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है।

जस्सी गिल और कंगना रनौत पर फिल्माये गए इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री बेहद ही क्यूट लग रही है। इस गाने में ज्यादातर सीन्स दोनों की शादी होने के पहले के है, जहां दोनो के छोटे-छोटे खूबसूरत पलों को दिखाया गया है।

फिल्म की कहानी जया निगम की है जो कभी इंडियन कबड्डी टीम की कैप्टन हुआ करती थीं, लेकिन परिवारिक जिम्मेदारियों के कारण वो अपने सपने को छोड़ आगे बढ़ जाती है, लेकिन कहीं ना कहीं उनके दिल में वो सपना बसा रहता है, और एक बार फिर वो अपने पति और बच्चे के सपोर्ट से कबड्डी के मैदान में उतरती है, और अपने सपने को सच करती है। कंगना जया नाम की एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं। जस्सी गिल कंगना के पति के किरदार में दिखाई दे रहे है।

फिल्म में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी भी है। 'पंगा' को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा कंगना जयललिता की बायोपिक "थलाइवी" में भी नजर आएंगी। फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाएंगी। फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News