Saif Ali Khan in Jawaani Jaaneman . Image Source: IANS

January 15 : एक्टर सैफ अली खान जल्द ही फिल्म "जवानी जानेमन" में नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।

सैफ मंगलवार को मुंबई में अपनी फिल्म के एक सॉन्ग लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान वहां सैफ के साथ ही फिल्म की पूरी टीम भी मौजूद रही।

फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए सैफ ने कहा कि मेरा कैरेक्टर एक बैचलर लाइफस्टाइल को पसंद करता है, और फैमिली से डरता है।

सैफ अली खान ने कहा, “फिल्म में मेरा कैरेक्टर कहता है कि फैमिली, आदमी को चोमो बना देती है। चोमो मतलब कि हम अपने बीवी और बच्चों के गुलाम हो जाते है, और महौल भी थोड़ा बदल जाता है। तो फिल्म में मेरा जो कैरेक्टर है वो जवानी को सेलिब्रेट करता है। वो बैचलर है और बैचलर लाइफस्टाइल को पसंद करता है, फैमिली से डरता है। फिल्म की कहानी उस व्यक्ति की है जो अपनी उम्र, अपनी जिम्मेदारीयां और जीवन में अपनी जर्नी को एक्सेप्ट करता है। मुझे लगता है कि हमारी लाइफ में पिता ही हमारे लिए सबसे इंपॉर्टेंट व्यक्ति हैं।”

"फिल्म में मेरे कैरेक्टर को लगता है कि फैमिली कूल नही होती है, और सोलो लाइफ बेस्ट होती है।"

फिल्म में सैफ के अलावा तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला भी है। पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की बेटी अलाया इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने जा रही हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है। फिल्म के कई डायलॉग्स भी काफी मजेदार हैं, जिन्हें हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने लिखा है। फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया हैं। नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी फिल्म को जैकी भगनानी, सैफ की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवकरमानी की ‘नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स’ द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News