Producer Dinesh Vijan. Image Source: IANS News

January 15 : साल 2013 मेें आयी हुुुई सैफ अली खान की फिल्म "गो गोवा गॉन" का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म का टाइटल "गो गोवा गॉन 2" रखा गया है। फिल्म का अनाउंसमेंट करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेेेट की भी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा, "इट्स ऑफिशियल: प्रोड्यूसर दिनेश विजान और इरोस इंटरनेशनल #गो गोवा गोन 2 के लिए एक साथ आ रहे हैं........ ये #/गो गोवा गोन का सीक्वल होगी.......फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां से पहली फिल्म का एंडिंग हुआ था.......सितम्बर 2020 से शूटिंग शुरू होगी........मार्च 2021 रिलीज।"

'गो गोवा गोन' के पहले पार्ट में सैफ अली खान, कुणाल खेमू, वीर दास, पूजा गुप्ता और आनंद तिवारी अहम किरदार में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

हालांकि अभी फिल्म के सीक्वल की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। अभी तक फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है कि फिल्म में पुराने स्टारकास्ट नजर आने वाले है या नएं लोगो को लिया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग 2020 के सितम्बर में शुरू की जाएगी। आपको बता दे कि, फिल्म की कहानी वही से शुरू की जाएगी जहां से इसके फर्स्ट पार्ट की कहानी खत्म हुई थी।

फिल्म को मैडॉक फिल्म्स और इरोस इटरनेशनल प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज की जाएगी।

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News