Actor Ayushmann Khurrana.. Image Source: IANS

January 20 : बाला और ड्रीम गर्ल जैसी एक से एक सुपरहिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान खुराना एकबार फिर जल्द ही अपने फैंस को इंटरटेन करने आ रहें हैं। आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज हो गया है, और मेकर्स ने अनाउंस किया कि फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज किया जाएगा।

आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है, और साथ ही ट्रेलर रिलीज होने की भी जानकारी दी है।

आयुष्मान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "कार्तिक का प्यार होकर रहेगा अमन! ट्रेलर आज दोपहर 1:33 पर रिलीज होगा।"

फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर बहुत ही फनी है। फिल्म का ट्रेलर आज दोपहर 1बजकर 33 मिनट पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म 2016 में रिलीज हुई हिट फिल्म "शुभ मंगल सावधान का सीक्वल" है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान की कहानी एक गे लव स्टोरी पर आधारित है। आयुष्मान खुराना फिल्म में पहली बार गे किरदार निभाते नजर आएंगे। जितेंद्र कुमार फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे। जितेंद्र इससे पहले भी कई वेब शो में नजर आ चुके हैं।

फिल्म में आयुष्मान और जीतेंद्र के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव एक बार फिर साथ में कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। वहीं सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म का डायरेक्शन हितेश केवल्या ने किया है। और इसे आनंद एल राय, भूषण कुमार, हिमांशू शर्मा और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News