Mumbai: Actor Salman Khan during the launch of "Bigg Boss" Season 11 in Mumbai on Sept 26, 2017 .. Image Source: IANS

January 22 : ट्विटर अकाउंट 'द खबरी' के मुताबिक बिग बॉस के घर में जल्दी ही पाँच लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

'बिग बॉस के सीजन 13' में कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। इन दिनों घर में अक्सर नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। हर दिन घर में बदलाव के बीच अब बिग बॉस एक और बड़ा ट्विस्ट लाने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के घर में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है।

बिग बॉस की जानकारी देने वाले ट्विटर अकाउंट 'द खबरी' के मुताबिक, बिग बॉस के घर में जल्दी ही पाँच लोग वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं। इसके पीछे की वजह शो में और ज्यादा रोमांच पैदा करना है। बिग बॉस बीते कुछ दिनों से टीआरपी की रेस में आगे चल रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक घर में, आसिम रियाज के पिता, शहनाज गिल के पिता, माहिरा शर्मा की मां, पारस छाबड़ा की मां, सिद्धार्थ शुक्ला की मां, शेफाली जरीवाला के पति और हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड के से एंट्री कर सकते हैं। लेकिन ये सदस्य घर में सिर्फ 3-4 दिन ही रहेंगे।

इसके अलावा घर में मंगलवार को सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच खूब झगड़ा देखने को मिला। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस को उन्हें कंफेशन रूम में बुलाना पड़ा।

 Latest updates on Bigg Boss Season 13

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News