Actor Bobby Deol . Image Source: IANS

August 06 : कुछ दिन पहले नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक लम्बी लिस्ट निकाली थी नयी फिल्मो और नए शोज़ की जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाले हैं। इनमे बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ़ '83 ' भी शामिल थी और अब फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गयी है। फिल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर अपना प्रीमियर करेगी।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने यह खबर सबके साथ शेयर करते हुए लिखा , " रिलीज़ डेट फाइनल।...#क्लास ऑफ़ 83 - प्रोडूस बाय #SRK रेड चिल्लीज। प्रीमियर 21 अगस्त 2020 सिर्फ नेटफ्लिक्स पर। बॉबी देओल इस फिल्म के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है। फिल्म को अतुल सभरवाल ने डायरेक्ट किया है और यह रहा फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर।"

फिल्म 'क्लास ऑफ़ '83' हुसैन ज़ैदी की बुक 'द क्लास ऑफ़ 83 ' पर आधारित हैं। फिल्म की कहानी है एक हीरो पुलिस वाले की जिसे पनिशमेंट के तौर पर पुलिस अकादमी का डीन बना दिया जाता हैं। वह फैसला लेता है की वह भ्रस्टाचार के खिलाड़ जंग लड़ेगा और इसके लिए वह पांच खतरनाक मुजरिमो को ट्रैन करता हैं। फिल्म में बॉबी देओल डीन विजय सिंह के रोल में नजर आएंगे।

फिल्म को अतुल सभरवाल ने डायरेक्ट किया है और रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट ने प्रोडूस। फिल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ किया जाएगा। 'बार्ड ऑफ़ ब्लड ' और 'बेताल ' के बाद यह फिल्म रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट की नेटफ्लिक्स के साथ तीसरा कोलैबोरेशन है।

बॉबी देओल जो की इस फिल्म के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है , वो जल्दी ही एक वेब शो 'आश्रम' में नजर आने वाले हैं। यह शो प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है और यह एमएक्स प्लेयर पर 28 अगस्त से स्ट्रीम होगा। इस शो की पहली झलक लोगों के साथ शेयर की गयी जिसमे लोगों ने बॉबी के लुक को काफी पसंद किया और लोगों में शो देखने की उत्सुकता बड़ गयी हैं। कल ही शो की टीम ने एक डिस्क्लेमर लांच किया जिसके जरिये उन्होंने ट्रेलर लांच से पहले सभी कंट्रोवर्सी को दूर रखने की कोशिश की।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News