A Suitable Boy. Image Source: IANS

October 21 : तब्बू, ईशान खट्टर, रसिका दुग्गल ,तान्या मानिकतला , राम कपूर की छह एपिसोड की सिरीज़ 'ए सुटेबल बॉय' को अब हिंदीं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के हिंदी ट्रेलर को आज रिलीज किया गया। 23 अक्तूबर को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी । वहीं आज सिरीज के स्टारकास्ट ने हिंदी ट्रेलर को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया।

वैसे सिरीज को ओरीजनली भी बीबीसी वन पर इंग्लिश में रिलीज किया जा चुका है। वहीं इस सिरीज क़ो‌ हिंदी ‌और उर्दू में भी अब रिलीज किया जाना है।‌ सिरीज की कहानी 1993 में विक्रम सेठ की लिखी नोवल 'ए सुटेबल बॉय' से ही ली गई है। जिसे मीरा नायर ने डायरेक्ट किया और एंड्रयू डेविस ने इस कहानी को सिरीज के तौर पर लिखा।

सिरीज की कहानी साल 1951 में लता नाम की लड़की की कहानी पर हैं जिसका किरदार तान्या निभा रहीं हैं। लता एक जोशीली और बहादुर लड़की हैं जो यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। वहीं लता कि जिंदगी पर दिखाई गई उसकी कहानी में उससे जुड़े कई किरदार सामने आते हैं और उनकी जिंदगी को भी इस कहानी में दिखाया जाता है। जहां तब्बू और ईशान के बीच उम्र में अंतर होने पर भी दोनों के बीच प्यार संबंध को दिखाया जाता है। वहीं रसिका दुग्गल और राम कपूर के किरदार समाज की रूढ़ीवादी सोच और अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने के जद्दोजहद में लगे रहते हैं।

सिरीज के हिंदी ट्रेलर की बात करें तो, ट्रेलर में इसी फिल्म की कहानी को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है, जहां हर एक किरदार की पहचान देखने मिलते हैं और उनकी जिंदगी के पलों को इस ट्रेलर में देखा जा सकता है, कहानी की शुरुआत ही तान्या के किरदार 'लता' से होती है तो वहीं लता पर ही खत्म होती है पर इसी बीच लता के जिंदगी से जुड़े अन्य किरदार भी देखने मिलते हैं।

अब देखना होगा कि, 23 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा रही सिरीज को दर्शक कितना पसंद करते हैं। वहीं 6 एपिसोड की इस सिरीज को एक साथ ही रिलीज किया जाएगा, वैसे तों बीबीसी वन पर इस सिरीज के सारे इंग्लिश एपिसोड पहले ही रिलीज हो चुके है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News