Arjun Kapoor. . Image Source: IANS News

October 27 : यो यो हनी सिंह अपने नए रैप सांग के साथ वापिस आये है फिल्म छलांग से और इस गाने ने हर जगह धूम मचा रखी है। गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है लेकिन सबसे ज्यादा पसंद आया है गाने में गाया हनी सिंह का रैप. अभी हाल ही में रैपर हनी सिंह ने खुद ही अपने रैप को लेकर एक चैलेंज शुरू किया जिसका नाम है #केयर नी करदा रैप चैलेंज। उन्होंने राजकुमार और नुशरत के साथ यह चैलेंज शुरू किया और अब बाकी के सेलिब्रिटीज भी इस चैलेंज को ले रहे है। सबसे पहले अर्जुन कपूर ने दिखाया अपना अंदाज़ इस चैलेंज के साथ।

अपने चैलेंज को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा , "और यह है मेरा लाउड एक्टिंग इमोशनल वर्शन #केयर नी करदा रैप चैलेंज के लिए । "

इस वीडियो में आप अर्जुन को यो यो का रैप गुनगुनाते हुए देख सकते है अपनी एक्टिंग के स्टाइल में। केयर नी करदा गाने को लोग इतना पसंद कर रहे है की गाने को चार दिन में ही 31 मिलियन व्यूज मिल गए है। राजकुमार और नुशरत की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

छलांग एक सोशल ब्लैक कॉमेडी है जिसे हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में राजकुमार और नुशरत लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग ने प्रोडूस किया है और इसे प्रेजेंट भूषण कुमार कर रहे है। फिल्म 13 नवंबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो रही हैं।

वही, अर्जुन जल्दी ही 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे जिसमे उनके साथ सैफ अली खान, जैकलिन फर्नांडेस और यामी गौतम नजर आएँगी। फिल्म को पवन किरपलानी डायरेक्ट करेंगे और इसे रमेश तौरानी और अक्षय पूरी प्रोडूस करेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News