Actor Dhanush. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

December 18 : वैसे तो बॉलीवुड के कई सितारे हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं और अब खबरें आ रहीं हैं कि साउथ सुपरस्टार धनुष भी हॉलीवुड फिल्मों में एंट्री करने को तैयार है और इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट आज कर दी गई है। धनुष हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' के डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स की अपकमिंग स्पाई थ्रिलर फिल्म 'द ग्रे मैन' की टीम में शामिल हो गएं है।

बड़े बजट में बनने वाली इस हॉलीवुड फिल्म में धनुष दुनियाभर में 'कैप्टन अमेरिका' के नाम से मशहूर क्रिस इवांस के साथ नजर आएंगे। क्रिस इवांस के अलावा एक्टर रयान गॉस्लिंग और एक्ट्रेस एना डे भी फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हैं। साथ ही फिल्म में जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा और जूलिया भी नजर आएंगे।

इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट करते हुए धनुष ने एक नोट जारी किया है, जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उस नोट में धनुष ने लिखा, "ये अनाउंस करते हुए बहुत खुश हूं कि मैं नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द ग्रे मैन' की टीम को ज्वाइन कर रहा हूँ। स्टारर क्रिस इवांस और रयान गॉस्लिंग। रूसो ब्रदर्स द्वारा डायरेक्टेड।"

आगे धनुष ने लिखा, "इस वंडरफुल एक्शन पैक्ड फ़िल्म का हिस्सा बनने का इंतजार कर रहा हूँ। इन सालों में मुझे प्यार करने और सपोर्ट करने के लिए दुनियाभर के मेरे फैंस को बहुत बहुत धन्यवाद। लव यू ऑल!!! स्प्रेड लव।"

हालांकि आपको बता दे कि धनुष इससे पहले भी एक हॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुके हैं। और अब यह धनुष की दूसरी फिल्म होने वाली है। एंथोनी रूसो और जोइ रूसो अपने बैनर के तहत इस अपकमिंग फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट जोइ रूसो ने 'एवेंजर्स एंडगेम' के स्क्रीन राइटर क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफीली के साथ मिलकर लिखी है।

इसके अलावा धनुष एक बॉलीवुड फ़िल्म में भी नजर आएंगे, जिसका टाइटल है "अतरंगी रे"। इस फिल्म में सारा अली खान और अक्षय कुमार अहम किरदारों में है। फिल्म का डायरेक्शन आनंद अली राय करेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News