Sana Khan. Image Source: IANS News

January 28 : बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ चुकी सना खान किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में बनी रहती है। उन्हें इंडस्ट्री छोड़े हुए काफी समय हो गया है और वे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ इंज्वाय कर रहीं हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उनके कुछ पुराने कॉट्रोवर्सियल वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए है और इसकी वजह से वे काफी दुखी और टूटी हुई महसूस कर रहीं है। 

बता दे कि इंडस्ट्री छोड़ने के बाद ही सना ने सूरत के एक बिजनेसमैन मुफ्ती अनस से निकाह कर लिया था, और इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देकर सभी को शॉक कर दिया था। सना के निकाह की खबर वायरल होते ही उनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। 

सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों के इस बुरे व्यवहार को देखकर वे इस समय बुरी तरह से टूटा हुआ महसूस कर रहीं हैं। सना ने अपने नोट में लिखा, "कुछ लोग मेरे ऊपर नेगेटिव वीडियोज बना रहे हैं और यह लंबे समय से मैं देख रही हूं, लेकिन मैंने अब तक चुप रहने का फैसला लिया था। लेकिन बस, अब और नहीं।"

"एक व्यक्ति ने मेरा वीडियो बनाया हैं, जिसमें पुरानी चीजों और गलत बातों को हाईलाइट किया गया है। क्या तुम्हें पता नहीं है कि पुरानी बातों के बारे में किसी इंसान को याद दिलाना एक गुनाह होता है, यह जानते हुए कि उस इंसान ने इन सभी चीजों से तौबा कर लिया हो। मैं इस समय बहुत ही टूटा हुआ महसूस कर रही हूं।”

वही इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं उस शख्स का नाम लेना नहीं चाहती हूं, क्योंकि मैं उसके साथ वह नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया है। यह बुरी बात है। अगर आप किसी को सपोर्ट नहीं कर सकते हैं तो अच्छा है आप चुप रहें। किसी को डिप्रेशन में ना डालें।"

"ऐसे कमेंट्स करके आप किसी इंसान को और कितनी बार उसके पास्ट को लेकर गिल्टी महसूस कराएंगे। कई बार आप इन चीजों को याद करके आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन कुछ लोग मेरे जैसे भी होते हैं जो यह सोचते हैं कि काश मैं उस समय में वापस जाकर चीजें ठीक कर पाती। प्लीज, अच्छा बनिए और लोगों को समय के साथ बदलने दें।”

फिलहाल सना अपने पति अनस के साथ बेहद खुश है, जो कि उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियोज़ और फोटोज़ में साफ नजर आता है। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News