Rubina Dilaik.. Image Source: IANS

February 22 : पिछले साल यानी की अक्टूबर 2020 में कलर्स पर शुरू हुए रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के विजेता की घोषणा की जा चुकी है। तकरीबन 4 महीने के इस सफर के बाद अब बिग बॉस की विजेता रूबीना दिलैक बनी हैं जिन्होंने बिग बॉस की ट्राफी अपने नाम की।  साथ ही विजेता के तौर पर रूबीना को 36 लाख रुपए का इनाम मिला। वहीं राहुल वैद्य भी आखिरी पड़ाव तक इस खेल में बने रहे और राहुल शो के रनरअप रहे। बिग बॉस का आखिरी एपिसोड बड़ा दिलचस्प रहा और सलमान ने अपने अंदाज में ही दोनों के बीच विजेता की घोषणा की।

विजेता बनी रूबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान खान, कलर्स चैनल और सभी फैंस का धन्यवाद किया। इसी के साथ रूबीना ने अपनी ट्राफी शेयर की और एपिसोड्स के आखिरी स्पेशल मुमेंट्स को शेयर करती दिखी।शो के आख‍िरी पड़ाव में इस बार पांच कंटेस्टेंट्स को फाइनल में जाने का मौका मिला। इनमें रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी सावंत जैसे कंटेस्टेंट शामिल रहे। पांचों फाइनल‍िस्ट ने अब तक शो में शानदार खेल खेला है और यही वजह रही क‍ि इन्हें फाइनल‍िस्ट में जगह मिली।

शो की शुरुआत 12 कंटेस्टेंट्स से हुई थी। इनमें रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अभ‍िनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, शहजाद देओल, सारा गुरपाल सिंह, जान कुमार सानू, एजाज खान, पव‍ित्रा पुन‍िया, न‍िक्की तंबोली ओर निशांत मलखानी शामिल थे। इसी के साथ घर में गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान भी बतौर सुपर सीन‍ियर्स घर में दाख‍िल हुए।इसके बाद शो में फ्रेशर्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। इनमें कव‍िता कौश‍िक, नैना सिंह, शार्दुल पंड‍ित, अली गोनी और सोनाली फोगाट शामिल थे।

शो में इस बार काफी ट्व‍िस्ट्स देखने को मिले। पहले सुपर सीन‍ियर्स की एंट्री, उसके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री और फिर आए चैलेंजर्स। इनमें बिग बॉस के पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स को शो में लाया गया। जिसमें विकास गुप्ता, अर्शी खान, राखी सावंत, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और मनु पंजाबी मौजूद रहे। चैलेंजर्स के आने के बाद शो काफी दिलचस्प हुआ। राखी सावंत के एंटरटेनमेंट ने दर्शकों का दिल जीता। हालांकि इतने ट्विस्ट के बावजूद शो की टीआरपी कमजोर रहीं। वहीं कई बार ट्विटर पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट से जुड़े ट्वीट ट्रेंड करने लगे थे।

 Latest updates on Bigg Boss Season 14

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News