Bigg Boss 14: Rubina Dilaik wins show.(photo:instagram). Image Source: IANS

February 23 : बिग बोस सीजन 14 की विजेता रुबीना दिलैक बनी जिन्होंने 140 दिन घर में बिताये। वह एक असल विनर की तरह शो में उभरी और अब उन्हें हर कोई 'बोस लेडी' के नाम से पुकार रहा है। राहुल वैद्य को शो का फर्स्ट रनर अप घोषित किया गया। रुबीना अपनी इस जीत को अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करते हुए आयी नजर।

फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सेलेब्रेशन्स विद माय पीपल"

रुबीना को उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला  ने उनके घर में वापसी पर एक ग्रैंड वेलकम दिया। अभिनव भी शो में इस बार कंटेस्टेंट थे। इन फोटोज को देखकर आप साफ़ कह सकते है की रुबीना अपने लोगों के बीच वापिस आकर बेहद खुश है। इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स उनके साथ इस जीत का जश्न मनाते हुए दिखे।

रुबीना इस बार घर में सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट मानी जा रही थी। हर टास्क में वह काफी अच्छा खेलती थी। उन्होंने अपने ओपिनियन को हमेशा ही सबके सामने रखा।

शो पर उनकी पर्सनल लाइफ में चल रही प्रोब्लेम्स भी सामने आयी जब रुबीना ने नेशनल टेलीविज़न पर बताया की वह और उनके पति अभिनव डाइवोर्स लेने वाले थे और उन दोनों ने एक दूसरे को शो के अंत तक का समय दिया था। लेकिन अब सब कुछ बदल गया है और दोनों ने फिर से एक दूसरे में प्यार को पा लिया है।

हम रुबीना को इस जीत के लिए बहुत बहुत बधाई देते है

 Latest updates on Bigg Boss Season 14

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News