Divya Dutta. . Image Source: IANS News

April 19 : एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते केसेस की वजह से देश में लॉकडाउन होना शुरू हो रहा है और हम सब फिर से एक बार अपने घरो में आ गए है। ऐसे मुश्किल वक़्त को गुजारने में आपका साथ  आपकी पुरानी यादें देती है। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने भी अपनी पुरानी यादो को किया ताज़ा एक थ्रोबैक फोटो के साथ।

इंडस्ट्री के लेजेंड्स के साथ एक कोलाज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस मुश्किल वक़्त में, इन लेजेंड्स जिन्हे में बहुत पसंद करती हूँ और उनके काम को देखकर आगे बढ़ती हूँ, ये मेरे चेहरे पर एक मुस्कान लेकर आये। एक प्यारा थ्रोबैक।"

इस कोलाज में आप देख सकते है दिव्या ने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा और ऋषि कपूर के साथ अपनी फोटो शेयर की है। मानना पड़ेगा एक अकेली फोटो में टैलेंट भर भर कर दिख रहा है !

दिव्या दत्ता एक ऐसी  एक्ट्रेस है जिन्होंने करैक्टर रोल्स को नए मायने दिए। उन्होंने प्रूव किया की सपोर्टिंग रोल्स भी फिल्म की सफलता में बहुत जरुरी रोल प्ले करते है। चाहे उनकी फिल्म 'वीर ज़ारा' में उनका रोल हो या 'भाग मिल्खा भाग' में ,या फिर 'दिल्ली-6' में हर रोल से उन्होंने लोगों के दिलों को छुआ है।

वर्कफ़्रंट पर, अब वह 'शेयर कुर्मा ' में नजर आएँगी जो एक LGBT रोमांस फिल्म है। इसमें उनके साथ स्वरा भास्कर और शबाना आज़मी नजर आएँगी। इसके साथ वह फिल्म 'नास्तिक' में नजर आएँगी जिसे शैलेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और मीरा चोपड़ा नजर आएंगे।

इसके साथ साथ वह कंगना की फिल्म 'धाकड़' में भी नजर आएँगी जिसे रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म से उनका रोल अभी थोड़े समय पहले रिवील किया गया था जिसको सबने पसंद किया।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News