Irrfan's son Babil shares throwback pics of 'baba'. Image Source: IANS

April 21 : दिवंगत एक्टर इरफान खान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया था, उनकी मृत्यु को एक साल पूरे होने वाले है, लेकिन आज भी फैंस के दिलों में उनकी यादें जिंदा है और उनके फैंस उन्हें बहुत मिस करते हैं। जहां इरफान खान ने अपनी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई थी, वहीं अब उनके बेटे बाबिल भी इसी रास्ते पर चल दिए है। 

बाबिल जल्द ही बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाले है, और इसके लिए वो काफी एक्साइटेड भी है। आपको बता दे कि बाबिल नेटफ्लिक्स की फिल्म "काला" से एक्टिंग फील्ड में डेब्यू कर रहें हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले उन्होंने अपनी एक ख्वाहिश अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है। 

दरअसल बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अमिताभ के साथ उनके पिता इरफान खान नजर आ रहे हैं। अमिताभ और इरफान काफी खुश लग रहे हैं और एक-दूसरे से गले भी मिल रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा कि वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहते हैं। 

बाबिल ने कैप्शन लिखा, "'मैं बहुत आसानी से परेशान हो जाता हूं, उसके बाद मुझे गुस्सा आता है। बाद में मुझे फील होता है कि बाबा के फैंस बहुत ही प्यारे और दयालु हैं। इसलिए मुझे नफरत को इग्नोर करना चाहिए। एक दिन जब मैं मेहनत के दम पर कामयाब हो जाऊंगा, तब बाबा के फैंस को मुझ पर गर्व महसूस होगा। आई लव यू।"

अपने पोस्ट के आखिरी में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की ख्वाहिश के बारे में उन्होंने लिखा, "और एक दिन आपके साथ काम करना चाहूंगा अमिताभ बच्चन सर।" बाबिल द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर फिल्म "पीकू" के सेट की है। 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बाबिल की डेब्यू फिल्म "काला" का टीज़र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर उसकी तारीफ की थी। फिल्म का डायरेक्शन अन्विता दत्त ने किया है। बाबिल के साथ इस फिल्म में बुलबुल फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News