Hina Khan.. Image Source: IANS News

May 06 : टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान के ऊपर एकसाथ दुखों का पहाड़ टूट गया। हिना के साथ ही उनके फैंस को भी इस दुख से गुजरना पड़ रहा है। जहां एक तरफ हाल ही में उनके पिता के मृत्यु की खबरें आयीं थी, वहीं कुछ दिन बाद हिना के कोरोना पॉजिटिव पाएं जाने की खबरों ने उनके फैंस को और भी दुखी कर दिया। 

हिना खान के पिता असलम खान का 20 अप्रैल 2021 को निधन हुआ था। और आज पिता की मृत्यु के बाद पहली बार हिना ने अपने सोशल मीडिया पर पापा को याद करते हुए कई तस्वीरें शेयर की है, जो यकीनन आपको भावुक कर देगी। 

हिना इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहीं हैं और साथ ही अपने पापा को भी बहुत मिस कर रहीं हैं। अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में हिना ने पापा और परिवार के साथ की कई तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में हिना अपने पापा की ओर देखकर मुस्कुरा रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "मेरे एंजल स्वर्ग में हमेशा मुस्कुराते रहो।" 

दूसरी तस्वीर में भी हिना अपने डैडी के साथ पोज देते दिखाई दे रहीं हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, "मेरे प्यारे डैडी, मैं आपको याद कर रहीं हूँ।" इसके बाद हिना ने अपने डैडी की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा, "माई फुल ऑफ लाइफ डैडी।" 

इसके अगले पोस्ट में हिना ने अपने डैडी की कूल अंदाज वाली एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि मैं आपसे प्यार करती हूँ डैड। और अपने लास्ट इंस्टाग्राम की स्टोरी में हिना ने एक फैमिली पिक्चर शेयर की है। उस पिक्चर को शेयर कर हिना ने कैप्शन लिखा, "मुझे पता है कि यू विल वॉच अवर बैक.....हम हमेशा एकसाथ रहेगें।"

फिलहाल हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है जिसका टाइटल "पत्थर वर्गी" है। इस म्यूजिक वीडियो में हिना खान के साथ तन्मय सिंह नजर आएंगे। सॉन्ग 14 मई को रिलीज़ होगा। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News