Virat Kohli and Anushka Sharma. Image Source: IANS News

May 15 : कोरोनावायरस के दूसरे फेज की शुरुआत भारत में हो चुकी है ऐसे में लोगों को कई सारी परेशानियों से जुझना पड़ रहा है। अस्पताल की कमी, तो कही लोगों को अपने जीवनयापन की जरूरत मंद से जुड़ी चीजों की कमी पड़ रही है। मजदूर फिर से पलायन कर रहे हैं और लोगों को सावधानी बरतने के लिए भी कह जा रहा है। इस वक्त के निराशा से भरे समय में सभी एक-दूसरे का हौसला बढ़ाने की कोशिश में लगे हैं।

ऐसे में जरूरतमंदों और गरीब संक्रमित परिवारों की मदद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और पॉपुलर पर्सनेलिटी कई तरह से करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेंस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने भी मुख्य भूमिका निभाते हुए अपना योगदान दिया था। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो जारी करते हुए दोनों ने जानकारी दी थी कि देश की समस्या में छोटा सा योगदान भी किसी की जिंदगी को बदलाव ला सकता है..कोवीड-19 से जुझ रहे लोगों की मदद करने के लिए हम मेडिकल और हेल्थ कोवीड फंडिंग ओरगनाइजेशन 'केटो इंडिया' के कैंपेन में हिस्सेदारी दे रहे हैं।

और दोनों की इस अपील का असर इस तरह बढ़ा कि इस कैंपेन केे टारगेट को एक हफ्ते में पूरा कर लिया गया। दोनों के इस कैंपेन में कई सारी कंपनियों ने भी योगदान देते हुए फंड को रेस करते नजर आए थे और आज इन रूपयों को इकठ्ठा कर लिया गया। आज अनुष्का-विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शॉर्ट विडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी और योगदान के लिए सभी का धन्यवाद किया। इस कैंपेन के जरिए कोवीड मरीजों और फ्रंटवारिअर की सहायता की जाएगी।

विडियो में दोनों ने लोगों से अपील भी की, कि दो गज की दूरी के साथ मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करे साथ ही वैक्सीनेशन करवाने की सलाह भी दी। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस विडियो को शेयर करते हुए सभी को एकसाथ जुड़ने और लोगों की मदद करने की बात कही।बता दें कि अनुष्का-विराट ने साथ मिलकर इस कैंपेन के लिए पूरे 2 करोड़ रुपए अपनी तरफ से डोनेट किए। वहीं लोगों ने भी इस योगदान में अपनी हिस्सेदारी दिखाई।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News