Mika Singh. . Image Source: IANS News

June 14 : मीका सिंह का डिस ट्रैक अब रिलीज़ हो गया है और अपने रिलीज़ होने के कुछ ही देर में वह गाना वायरल हो गया था। गाने को लेकर मीका ने कहा, "KRK जो अपने आप को क्रिटिक बताते है उनके साथ मेरी कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन KRK कुत्ता गाना अब हमेशा के लिए बन चुका है।"

गाने को लेकर मीका ने बताया, "गाने का नाम है #KRK कुत्ता। मेरी उसके साथ कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन मैं उसको बस सबक सिखाना चाहता था। हम आगे चल कर दोस्त बने या ना बने लेकिन यह गाना हमेशा के लिए बन चुका  है। "

उन्होंने आगे कहा, "यह गाना KRK कुत्ता मैंने KRK को डेडिकेट किया है। लेकिन मेरे चाहने वाले यह गाना चीटर्स,हेटर्स, डोमिनेटर्स, ट्रूब्लर या किसी भी इंसान जिसने उनकी फीलिंग हर्ट की है, उनको डेडिकेट कर सकते है। यह कुत्तो को लेकर मेरा चौथा गाना है। इस से पहले मैंने तीन गाने गाये है जिसमे कुत्ता शब्द इस्तेमाल हुआ है लेकिन मैं नहीं जनता था की इस KRK कुत्ते गाने के लिए मुझे इतना प्यार मिलेगा। "

मीका सिंह चाहते है जैसे KRK हर फिल्म और गाने को रिव्यु करते है वैसे ही वह इस गाने के लिए अपना ऑनेस्ट  रिव्यु दे। उन्होंने कहा, "KRK मुझसे डरता है, लेकिन यकीन मानिये मेरी उस से कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं है। मैं चाहता हूँ की वह इस गाने का ऑनेस्ट रिव्यु दे। मुझे ख़ुशी होगी अगर उसने इस गाने को लेकर अपना ऑनेस्ट  रिव्यु दिया। KRK हमेशा ही मेरे गाने को लेकर कुछ न कुछ बोलता है की उसे मेरे गाने के बीट नहीं अच्छे लगे या उसे मेरा गाना पसंद नहीं आया।, लेकिन इस बार लोग इस गाने की तारीफ कर रहे है। इसलिए उसे रिव्यु देने से पहले इसके बारे में सोचना चाहिए।"

गाना मीका सिंह के जन्मदिन पर रिलीज़ होने वाला था लेकिन मीका ने उसे एक दिन बाद रिलीज़ किया जिसके लिए KRK ने कहा था मीका सिंह उनसे डर गया। इस बारे में बताते हुए मीका ने कहा, "मैंने गाने का टीज़र 9 जून को रिलीज़ किया था और मैं गाना अपने जन्मदिन पर रिलीज़ कर सकता था लेकिन मैं अपने जन्मदिन के दिन कोई कंट्रोवर्सी नहीं पैदा करना चाहता था और ना किसी को हर्ट करना चाहता था। लोगों को लगा की मैं यह गाना रिलीज़ नहीं करूँगा लेकिन अब गाना रिलीज़ हो गया  है और गाने को रिलीज़ के एक ही घंटे में 1 मिलियन व्यूज मिल गए थे। यह सब आर्गेनिक हिट्स है।"

उन्होंने आगे कहा, "एक और वजह है जिसकी वजह से यह गाना थोड़ा डिले हुआ, KRK आपको को बहुत बड़ा क्रिटिक मानता है ,जो हर फिल्म को लेकर अपना रिव्यु देता है। इसलिए मैं गाने को उसके लेवल का बनाना चाहता था। गाने का रैप, बीट, वीडियो सब अच्छा होना चाहया थे जिस से वह इसको रिव्यु कर सके।"

मीका सिंह और KRK के बीच जंग अभी हाल ही में शुरू हुई थी जब सलमान खान ने KRK के खिलाफ केस फाइल किया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News